ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्यमंत्री ने हॉस्पिटल पहुंचकर स्कूल बस दुर्घटना में घायल बच्चों का हाल जाना
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2018 10:04:00 AM
मुख्यमंत्री ने हॉस्पिटल पहुंचकर स्कूल बस दुर्घटना में घायल बच्चों का हाल जाना

 भोपाल, (हि.स.)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार शाम को डीपीएस स्कूल की बस दुर्घटना में घायल हुए बच्चों को देखने इन्दौर के बाम्बे हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने हॉस्पिटल के डाक्टरों से चर्चा की तथा बच्चों के बेहतर से बेहतर इलाज के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री नबच्चों के परिजनों से भी चर्चा की तथा उन्हें आश्वस्त किया कि राज्य सरकार बच्चों की चिकित्सा के लिए हर संभव व्यवस्था सुनिश्चित करायेगी और बेहतर से बेहतर चिकित्सा उपलब्ध करायी जायेगी। गौरतलब है कि पांच जनवरी को डीपीएस की बस दुर्घटना में चार मासूम बच्चों की मौत हो गई थी तथा छह बच्चे गंभीर रूप से घायल होकर बाम्बे अस्पताल में भर्ती है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बहुत ही हृदयविदारक घटना है, जिसके कारण हमारे चार बच्चे असमय ही अपने परिवार से बिछुड़ गये। इस घटना से मन दर्द और पीड़ा से भरा हुआ है। पूरा इंदौर शहर इस दुर्घटना के कारण दु:खी व व्यथित है। उन्होंने कहा कि मैं इंदौर की जनता की संवेदनाओं को प्रणाम करता हूँ कि इंदौर का हर शहरी दु:ख की इस घड़ी में मासूम बच्चों के परिवारों के साथ खड़ा हुआ है। वहीं खून देने वालों की अस्पताल में लाइन लग गई। उन्होंने कहा कि इंदौर की जनता ने मानवीयता का यह अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि बाम्बे आस्पताल में छह मासूम बच्चे भर्ती है, जिनकी सर्जरी हुई है। डाक्टरों द्वारा इन मासूम बच्चों के इलाज के हरसंभव प्रयास किये जा रहे है। उन्होंने बताया कि कुछ बच्चे स्वस्थ है और कुछ गहन निगरानी में रखे गये हैं। डाक्टरों से कहा गया है कि यदि शहर से बाहर के डाक्टरों को बुलाना पड़े तो उन्हें बुलाकर भी चिकित्सा की व्यवस्था सुनिश्चित करायी जाए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS