ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आप ने बस हादसे के मृतकों को दी श्रद्धांजलि, सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 4:49:04 PM
आप ने बस हादसे के मृतकों को दी श्रद्धांजलि, सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

भोपाल (हि.स.)। आम आदमी पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शनिवार को प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल के नेतृत्व में राजधानी भोपाल के बोर्ड आफिस चौराहे पर इंदौर बस हादसे में मरने वाले बच्चों को श्रद्धांजलि देकर दो मिनट का मौन रखा और मृतक बच्चों की आत्माओं की शांति की प्रार्थना की। इससे साथ ही आप कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। 

प्रदर्शन के दौरान आप के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा कि शिवराज सरकार की नीतियों के कारण ही इंदौर में स्कूल बस के साथ दर्दनाक हादसा हुआ है। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सरकार ने गत वर्षों में प्रदेश के 25 हजार सरकारी स्कूल स्कूल बंद किये हैं। सरकार ने सरकारी स्कूलों की व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है, जिससे प्राइवेट स्कूलों की लूट चल रही है।
 
डीपीएस स्कूल की जिस बस से हादसा हुआ है, वह काफी पुरानी थी। उसका फिटनेस सर्टिफिकेट भी नहीं था। यह सरकार की लापरवाही का नतीजा है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाए। प्रदर्शन के दौरान सैकड़ों आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS