ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी नाबालिक छात्र की जमानत पर 8 जनवरी को आयेगा फैसला
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 12:20:01 PM
प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी नाबालिक छात्र की जमानत पर 8 जनवरी को आयेगा फैसला

गुरूग्राम, (हि.स.) । गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र की हत्या के आरोपी नाबालिक छात्र को जमानत मिलेगी या नहीं इस पर 8 जनवरी को फैसला आयेगा। शनिवार को गुरूग्राम की अदालत में आरोपी नाबालिग छात्र की जमानत पर दोनों पक्षों ने बहस की। दोनों पक्षों ने अपने-अपने तर्क रखें। दोनों पक्षों की बहस को सुनने के बाद न्यायाधीश जसबीर सिंह ने नाबालिग छात्र की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख दिया। नाबालिक छात्र की जमानत पर अदालत द्वारा 8 जनवरी को फैसला सुनाया जायेगा। आरोपी छात्र भी रेयान इंटरनेशनल स्कूल का ही छात्र है। सीबीआई ने स्कूल में लगे सीसीटीवी के फुटेज और संदिग्ध गतिविधियों के कारण छात्र को गिरफ्तार किया है। आरोपी छात्र अभी फरीदाबाद के बाल सुधारगृह में रखा है। इसके पहले आरोपी छात्र की तरफ से जमानत के लिए बाल न्यायालय में अर्जी लगायी गयी थी। 
गौरतलब है कि 8 सितम्बर को कक्षा दो के छात्र सात वर्षीय प्रद्युम्न की स्कूल में धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने इस हत्याकांड में पहले स्कूल के बस परिचालक अशोक को गिरफ्तार किया था। लेकिन प्रद्युम्न के परिजनों की मांग पर राज्य सरकार ने इस प्रकरण की जांच सीबीआई से करवाने का फैसला लिया। सीबीआई ने स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और संदिग्ध गतिविधियों के आधार पर कुछ छात्रों को अपने राडार पर रखा। इसके बाद सीबीआई ने प्राथमिक जांच के आधार एक छात्र को इस हत्याकांड के आरोप में गिरफ्तार किया। सीबीआई द्वारा गिरफ्तार छात्र भी नाबालिक है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS