ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लखनऊ से चेन्नई के लिए दूसरी सीधी उड़ान 20 फरवरी से
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2018 12:57:32 PM
लखनऊ से चेन्नई के लिए दूसरी सीधी उड़ान 20 फरवरी से

लखनऊ (हि.स.)। लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे से चेन्नई के लिए दूसरी सीधी उड़ान 20 फरवरी से शुरू होगी। इसके लिए इंडिगो एयरलाइंस ने तैयारियां शुरू कर दी है।

इंडिगो के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि चेन्नई के लिए एक और सीधी उड़ान सेवा शुरू होने जा रही है। यह नई उड़ान 20 फरवरी से शुरू होगी।

उन्होंने बताया कि इस उड़ान को लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे से चेन्नई के बीच सप्ताह के सातों दिन संचालित किया जाएगा। नई उड़ान 6ई 0518 लखनऊ से 18:30 बजे उड़ान भरकर 21:15 बजे चेन्नई पहुंचेगी। इसी तरह 6ई 0515 चेन्नई से 15:15 बजे उड़ान भरकर 18:00 बजे लखनऊ पहुंचेगी।

गौरतलब है कि लखनऊ से चेन्नई के लिए एक सीधी उड़ान पहले ही शुरू की गई है,लेकिन यात्रियों के मांग के बाद अब यह दूसरी उड़ान भी फरवरी में शुरू हो जाएगी। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS