ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
निर्भया फंड से परिवहन निगम की बसों में लगेगा सीसीटीवी कैमरा व पैनिक बटन
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2017 1:12:40 PM
निर्भया फंड से परिवहन निगम की बसों में लगेगा सीसीटीवी कैमरा व पैनिक बटन

लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) ने निर्भया फंड से मिलने वाले पैसों से बसों में सीसीटीवी कैमरा व पैनिक बटन लगाना शुरू कर दिया है। सबसे पहले कैसरबाग डिपो की दो बसों में प्रयोग के तौर पर ये सिस्टम लगाया गया है। इसके लिए बहराइच और हरदोई रूट की बसों का चयन किया गया है। 

लखनऊ परिक्षेत्र के सेवा प्रबंधक सत्यनारायण ने गुरूवार को बताया कि पहले चरण में एक माह तक प्रयोग के तौर पर कैमरा व पैनिक बटन लगेगा। इसके लिए कैसरबाग डिपो के बहराइच रूट की बस नम्बर यूपी 33 एटी 5469 व हरदोई रूट की बस नम्बर यूपी 33 एटी 5471 नम्बर की बसों में कैमरा व पैनिक बटन लगाये गये हैं। 

उन्होंने बताया कि एक माह के प्रयोग के बाद रिपोर्ट तैयार करके परिवहन निगम मुख्यालय को भेजा जाएगा। बसों में लगाए गए कैमरा व पैनिक बटन का कंट्रोल कंपनी के पास रहेगा। टेंडर प्रक्रिया के तहत चयनित कंपनी कंट्रोल रूम बनाकर बसों में लगे सीसीटीवी कैमरा व पैनिक बटन पर नजर रखेगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS