ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
वंदे मातरम विवाद पर मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 13/12/2017 6:30:00 PM
वंदे मातरम विवाद पर मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना

लखनऊ, (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने महापौर के शपथ ग्रहण समारोह में वन्देमातरम् वाले मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा पर जातिवादी, सस्ती व घिनौनी राजनीति करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि बसपा राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत सहित मातृभूमि का पूरा आदर-सम्मान करती है, देशहित को पहली प्राथमिकता देती है।
मायावती ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि शपथ-ग्रहण समारोह को भाजपा राजनीति का अखाड़ा बनाने की कोशिश कर रही थी। कार्यक्रम को सरकारी अधिकारियों को ही कानून के हिसाब से उसे संचालित करने के लिये छोड़ देना चाहिये था, ताकि सब कुछ सुचारु रुप से हो सके, लेकिन भाजपा के सदस्यों ने इसके बजाय इसे अपने हिसाब से संचालित करने का प्रयास किया। इस दौरान भाजपाइयों ने बीएसपी के विरुद्ध नारेबाजी शुरु कर दी और वन्दे मातरम् गाना शुरु कर दिया। ऐसे में लोग समझ ही नहीं पाये कि इस अफरातफरी में राष्ट्रगीत भी गाया जा रहा है। इसलिए ऐसे समय में अगर नवनिर्वाचित मेयर सुनीता वर्मा स्वयं खड़ी नहीं हो पायीं तो कम-से-कम अधिकारियों को इसका संज्ञान लेकर उनको बताना चाहिये था कि वन्दे मातरम् गाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS