ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
शपथ लेने लगे नगर निकाय के नव निर्वाचित अध्यक्ष और सदस्य
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2017 1:35:24 PM
शपथ लेने लगे नगर निकाय के नव निर्वाचित अध्यक्ष और सदस्य

गोरखपुर, (हि.स.)। गोरखपुर और बस्ती मंडलों में नगर निकाय के नव निर्वाचित अध्यक्षों और सदस्यों के शपथ ग्रहण का सिलसिला जारी ही गया है। नगर पंचायत बांसगांव में नवागत अध्यक्ष वेद प्रकाश शाही उर्फ पप्पू भईया के साथ सदस्यों को भी पड़ और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इन्हें बांसगांव की उप जिलाधिकारी पूजा मिश्रा ने शपथ दिलाई।
इस दौरान सदस्य पद पर चुने गए 12 सदस्यों को भी पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। नगर पंचायत के नवागत सभासदों को पद के गोपनीयता की शपथ नगर पंचायत बाँसगाँव के नवागत अध्यक्ष वेद प्रकाश शाही उर्फ पप्पू भईया ने दिलाई। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS