ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कश्मीर घाटी में दो अलग-अलग मुठभेड़ में पांच आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2017 11:12:47 AM
कश्मीर घाटी में दो अलग-अलग मुठभेड़ में पांच आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार

जम्मू, (हि.स.)। कश्मीर घाटी के दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को ढेर कर दिया है। इस दौरान एक आतंकी को गिरफ्तार भी किया है। 

पहली मुठभेड़ रविवार देर रात कश्मीर घाटी के बारामूला जिले के बोमई में शुरू हुई। इस मुठभेड़ में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने दो आतंकियों को ढेर करने के साथ ही एक आतंकी को जिंदा गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ समाप्त हो चुकी है, मगर तलाशी अभियान अब भी जारी है।

दूसरी ओर सोमवार सुबह हंदवाड़ा जिले के उनुसू गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इसी बीच जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने हंदवाड़ा मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। हंदवाड़ा में भी सुरक्षाबलों ने अभी पूरे क्षेत्र को घेर तलाशी अभियान जारी रखा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS