ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
नोएडा दोहरा हत्याकाण्ड : बेटा ही निकला मां-बहन का हत्यारा, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2017 3:45:34 PM
नोएडा दोहरा हत्याकाण्ड : बेटा ही निकला मां-बहन का हत्यारा, गिरफ्तार

गौतमबुद्धनगर, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर के नोएडा में मां-बेटी की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने वाराणसी पुलिस की मदद से कातिल नाबलिग बेटे को गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर नाबलिग ने मां और बहन की हत्या की बात कबूल की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कि गौर सिटी-2 के फ्लैट नंबर 1446 में बीते मंगलवार रात को अंजलि अग्रवाल और बेटी मणिकर्णिका की लाश कमरे में खून से लथपथ मिली थी। वहीं मौके पर पुलिस को खून से सना एक बैट बरामद किया था। वारदात के बाद से घर का 15 साल का बेटा गायब था। सिर्फ दो लाशें और घर में रहने वाला तीसरा सदस्य गायब था, लेकिन किसी भी दावे से पहले बेटे का मिलना जरूरी था। लिहाजा इस केस में पुलिस के लिए सबसे अहम कड़ी बेटा ही है और उसकी खोजबीन शुरु कर दी। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने वाराणसी पुलिस की मदद से गायब बेटे को गिरफ्तार कर लिया। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के पीछे पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से उसे हमेशा परिवार में डांट मिलती थी। वहीं बार-बार डांट की वजह से इस नाबालिग बच्चे ने मां और अपनी बहन की बैट और बेल्ट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। नाबालिग ने मां और बहन की हत्या की बात कबूली है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS