ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दो ट्रक भिड़े, दो चालक समेत पांच लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2017 11:29:44 AM
दो ट्रक भिड़े, दो चालक समेत पांच लोगों की मौत

हमीरपुर, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में यमुना पुल पार कानपुर-हमीरपुर नेशनल हाइवे पर जवाहर नाले के निकट शुक्रवार को सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि आठ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में चार को नाजुक हालत होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया है। मृतकों में पीएनसी टाल प्लाजा का एक कर्मचारी भी शामिल है। इस बीभत्स हादसे से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक संजीव कुमार सिंह उर्फ सीपू सिंह (22) पुत्र स्व.मुन्नी सिंह निवासी अमौली सजेती कानपुर नगर डंपर क्रमांक यूपी.78डीएन-2223 का चालक था जो मौरंग लेकर शुक्रवार को सुबह कानपुर जा रहा था। जैसे ही डंपर यमुना पुल पार जवाहर नाले के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गयी। जिससे चालक संजीव कुमार सिंह की मौत हो गयी वहीं उसके बगल में बैठा धीरेन्द्र सिंह निवासी आमारा जसपुरा बांदा बुरी तरह घायल हो गया। दो ट्रकों के बीच एक बाइक सवार दो लोग भी आ गये जिससे बाबूराम पुत्र जगन्नाथ निवासी इंगोहटा की मौत हो गयी वहीं उसका साथी गंगाचरन निवासी कुंडौरा हमीरपुर घायल हो गया। बाबूराम अलियापुर टाल प्लाजा का कर्मी था जो ड्यूटी करने बाइक से टाल प्लाजा अलियापुर जा रहा था। उसका साथी गंगाचरण भी टाल प्लाजा में नौकरी करता है। बीभत्स हादसे में मौके पर ही दूसरे ट्रक का चालक, क्लीनर व एक अन्य की मौत हो गयी वही हादसे में घायल आठ लोगों में एक अज्ञात ने सरकारी अस्पताल की इमरजेंसी में दम तोड़ दिया है। घायलों में चार को कानपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना पाते ही पड़ोसी जिले की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS