ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
रेफरी के निर्णय के बाद से रणक्षेत्र बना खेल का मैदान
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2017 9:34:06 AM
रेफरी के निर्णय के बाद से रणक्षेत्र बना खेल का मैदान

बर्दवान, (हि.स.)। बर्दवान जिला में रेफरी के निर्णय के बाद फुटबॉल मैदान में खिलाड़ी के दो दलों के बीच विवाद हो गया। गुरुवार शाम नगरनिगम के प्रोत्साहन से 35 नं. वार्ड के स्पन्दन मैदान में खिलाड़ियों के दो दलों को लेकर फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई। यह प्रतियोगिता 26 एवं 6 नं. वार्ड के बीच की गई। पहले इस प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों के बीच तनाव हुआ था। पहले तो 06 नंबर वार्ड सुरजित राय द्वारा प्रतियोगिता आगे बढ़ी। इसके बाद भी 26 नं. वार्ड भी खेल को आगे बढ़ाया जाता रहा।

उसी समय 06 नंबर वार्ड फुटबॉल ने गोल को लेकर विवाद शुरू हुआ, जिसमें 26 नं. वार्ड के खिलाड़ी तूफान क्षेत्रपाल घायल हो गए। उस समय वे घायल मैदान में छटपटाते रहे लेकिन उन्हें बचाने कोई नहीं आया। उनके नाक से रक्तपात होता रहा। इसके बावजूद रेफरी के सहयोग से खेल आगे बढ़ता रहा। 

आरोप है कि दर्शकों ने मैदान में उतरकर 6 नंबर वार्ड फुटबॉल खिलाड़ियों की बेधड़क पिटाई शुरू कर दी। उसी समय घटना की खबर लेने मैदान में पत्रकार पहुंच गए, जिसमें से दो पत्रकार भी घायल हुएय मैदान में बर्दवान नगरनिगम प्रधान स्वरूप दत्त सहित दूसरे पार्षद भी मौजूद थे। प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि विवाद शुरू होते देख दोनों मैदान से भाग खड़े हुए। विवाद को किसी तरह रोकने की जरा भी कोशिश नहीं की। इस मामले में देर रात तक नगरनिगम प्रधान की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

बाद में घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस पहुंचकर परिस्थिति को नियंत्रित किया। इधर, 26 नं. वार्ड के युवा तृणमूल अध्यक्ष अमजाद हुसैन ने कहा कि रेफरी के निर्णय के बाद यह विवाद शुरू हुआ। जबकि 6 नंबर वार्ड के पार्षद मोहम्मद सलिम ने कहा कि 35 नं. वार्ड पार्षद के साथ शुक्रवार बैठक के बीच इस मामले पर विचार किया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS