ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट से रामलला के पक्ष में ही आयेगा फैसला : वेदांती
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 10:46:21 AM
भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट से रामलला के पक्ष में ही आयेगा फैसला  : वेदांती

वाराणसी, (हि.स.)। श्री राम जन्म भूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. राम विलास दास वेदांती को भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट से रामलला के पक्ष में ही फैसला आयेगा। उन्होंने कहा कि विश्वास है कि सुप्रीम कोर्ट के जज यही ​निर्णय लेंगे कि जहां पर रामलला विराजमान हैं वहीं रामजन्म भूमि है। मंगलवार को शहर में आये डा.वेदान्ती मीडिया से रूबरू थे। अयोध्या मामले (राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद) पर सुप्रीम कोर्ट में आज हुयी सुनवाई से जुड़े सवाल पर कहा कि अयोध्या में विवादित ढांचा गिराने में उनकी मुख्य भूमिका रही। राममंदिर आंदोलन रामजन्म भूमि न्यास व विश्व हिंदू परिषद ने चलाया है। इसमें हम 25 बार जेल भी गए हैं। 35 बार नजरबंद हमें किया गया। मुकदमें लड़ रहे हैं। मैने ही कारसेवकों से कह कर ढांचा तुड़वाया था। 
वेदांती ने कहा कि जिस समय ढांचा टूट रहा था वहां भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी,डा.मुरली मनोहर जोशी,विजयराजे सिन्धिया भी मौजूद थी। तीनों मिल कर कारसेवकों को ढांचा तोड़ने से मना कर रहे थे। हाथ जोड़कर कारसेवकों से प्रार्थना कर रहे थे कि ढांचा तोड़ने की जरूरत नही हैं, लेकिन ब्रम्हलीन महन्त अवैद्वनाथ,अशोक सिंहल,आचार्य गिरीराज किशोर,मोरोपंत पिंगले सहित कई लोग जो वहां मौजूद थे। वे चाहते थे कि विवादित ढांचा टूटे । इसलिए कारसेवकों से कहकर मैने उसे तुड़वा दिया। 
वेदांती ने कहा कि अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण होगा । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामराज्य लानेकी घोषणा की है। मंदिर निर्माण में कांग्रेस के विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस डुबती नैया है। इसमें जो सवार होगा वह डुबेगा। जिस दिन राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष पद सभालेंगे पार्टी पूरी तरह डूब जायेगी। कांग्रेस का समय समाप्त हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS