ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
एनआईए टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही घायल
By Deshwani | Publish Date: 3/12/2017 6:05:48 PM
एनआईए टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही घायल

गाजियाबाद, (हि.स.)। लुधियाना में आरएसएस नेता रविन्द्र गुसाई की हत्या में आरोपी मलूक को गिरफ्तार करने पहुंची एनआईए की टीम पर आरोपी के साथियों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में मेरठ पुलिस का एक सिपाही गंभीर रुप से घायल हुआ, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया है। 
एनआईए के एक अधिकारी के मुताबिक, लुधियाना में आरएसएस नेता रविन्द्र गुसाई की हत्याकांड का खुलासा के लिए वहां की सरकार ने एनआईए को लगाया था। मामले की जांच में जुटी एनआईए को सूत्रों से पता चला कि आरएसएस नेता की हत्या में फरार चल रहा आरोपी मलूक यूपी के गाजियाबाद इलाके में छिपा हुआ है। सटीक सूचना होने पर रविवार को एनआईए की टीम ने मेरठ पुलिस की मदद से मलूक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। जानकारी होते ही आरोपी मलूक के साथियों ने एनआईए टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। पथराव के बाद फायरिंग की गई, जिसमें मेरठ पुलिस का एक सिपाही घायल हो गया। वहीं हमले के दौरान मलूक मौके से फरार हो गया। 
इस हत्याकांड में पहले ही एनआईए की टीम ने दो युवको को हिरासत में लिया था। पूछताछ के दौरान मलूक पर हत्या आरोपियों को हथियार सप्लाई कराने का गंभीर आरोप है। जिसकी तलाश में गाजियाबाद, मेरठ पुलिस के साथ एनआईए की टीम ने आज दबिश दी थी, फिलहाल मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल तैनात कर दबिश तेज कर दी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS