ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जीडी बिरला मामले का आरोपी मुख्यमंत्री की करता था निन्दा
By Deshwani | Publish Date: 3/12/2017 11:34:49 AM
जीडी बिरला मामले का आरोपी मुख्यमंत्री की करता था निन्दा

कोलकाता,  (हि.स.)। अभी जीडी बिरला मामला का रूप साफ हुआ नहीं कि उसके मुख्य आरोपी अभिषेक राय के बारे में नए तथ्य सामने आई है। जिसके बाद लोगों में चर्चा का विषय बन गया है। फेसबुक पर मुख्यमंत्री के बारे में उसने जो भी निन्दा की वह शनिवार रात सामने आई। 

सिर्फ तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर ही नहीं बल्कि तृणमूल के अन्य शीर्ष नेता मदन मित्र पर भी फेसबुक पर कटाक्ष किया है। आरोपी अभिषेक ने कटाक्ष करते हुए लिखा है कि “मदन मदन डाक छाड़ी, मदन गेछे कार बाड़ी, आयरे मदन घरे आये, सुदीप्त टाका काके खाय। दिदि आमि मामा बाड़ी, एसो तुमिओ तड़ीघड़ी। मामा-मामी भालो नय बलछे टाका फेर्त चाई। बले दे टाका आर ने आमार चापेर किछू नाई। आछे आमार मोदी भाई।…” यानि मैं मदन से पूछना चाहती हूँ कि वह कहाँ, किसके घर गया? आओ मदन घर आओ, सुदीप्त रुपये ले रहा है।… अभिषेक के इस बातों से उसके आन्तरिक गन्दी सोच का पता चलता है। 
 
सूत्रों के अनुसार उसने इस पोस्ट को मुख्यमंत्री को भी भेजा है। दूसरी ओर अभिषेक की मां का कहना है कि “हमारे बेटे को झूठे आरोप लगाकर फसाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि जादवपुर थाने की पुलिस ने दोनों अभिषेक राय एवं मोहम्मद मफिजुद्दीन आरोप को शनिवार सुबह अलीपुर अदालत में पेश किया, जहां से पुलिस ने 14 दिनों की रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की मांग की। 
 
इसे स्वीकार करते हुए अदालत ने दोनों को पुलिस रिमांड में भेजने का आदेश दिया। इसके साथ दोनों आरोपियों को कोई वकील भी नहीं मिला, जो उनका केस लड़े। शनिवार सुबह अलीपुर अदालत के बार एसोसिएशन ने घोषणा कर दी थी कि बच्ची से हैवानियत करने वाले आरोपियों के पक्ष में कोई भी वकील केस नहीं लड़ेगा। इस मामले की सुनवाई के दिन शनिवार को अभिभावकों एवं स्थानीय लोगों ने आरोपियों को कड़ी सजा की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना कुछ इस कदर गहराया कि आक्रोशित प्रदर्शन करने वाले अभिभावकों तथा स्थानीय लोगों ने शुक्रवार देर रात और शनिवार सुबह तक लगातार धरने पर बैठे रहे। इसके अलावा इस घटना के विरोध में जादवपुर थाना के सामने भी आरोपियों के कड़ी सजा की मांग करते हुए पथावरोध किया। 
 
गौरतलब है कि 30 नवम्बर को दक्षिण कोलकाता के यादवपुर थाना स्थित रानीकुठी इलाके के जीडी बिड़ला स्कूल के चार साल की एक बच्ची के साथ स्कूल में ही दुष्कर्म की घटना घटी। जब अपने घर लौटी तो उसके कपड़ों पर खून के छींटे थे। शौच के बाद भी वह रो रही थी, जिसके बाद उसके माता पिता को संदेह हुआ और उन्होंने जांच की तो पाया कि उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है। बच्ची को तुरंत एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS