ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, दो गो तस्कर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2017 3:32:36 PM
पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, दो गो तस्कर गिरफ्तार

मेरठ, (हि.स.)। जनपद में एसओ मेडिकल की मुस्तैदी से पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कार सवार दो गोकशों को गोमांस सहित दबोच लिया। इस दौरान जहां गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, वहीं एक अन्य कार से उतरकर फरार हो गया।

एएसपी कैंट अंकित मित्तल ने बताया कि पुलिस को चार-पांच दिन से एक सेंट्रो कार मे गोमांस ढोने की सूचना मिल रही थी। शनिवार की सुबह पुलिस ने बेगमपुल पर गोल्डन कलर की सेंट्रो कार संख्या एचआर 03 सी 0514 की घेराबंदी का प्रयास किया। जिसके बाद चालक ने कार दौड़ा दी। पुलिस ने कार का पीछा शुरू करते हुए वायरलेस पर मैसेज फ्लैश कर दिया। जिसके बाद कई थानों की पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई। इसी बीच कार में सवार बदमाश जेल चुंगी चौराहे से होते हुए अब्दुल्लापुर नाला पटरी से गढ़ रोड की ओर भागे। 

मैसेज के बाद अलर्ट एसओ मेडिकल ब्रजेश कुमार की टीम ने खत्ता रोड पर बदमाशों की कार की घेराबंदी का प्रयास किया तो चालक कार से उतर कर फरार हो गया। वहीं कार में सवार दो अन्य बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। 

पुलिस की जवाबी फायरिंग में कार सवार इसलु पुत्र जकीउद्दीन निवासी जई पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने इसलु और उसके साथी शहजाद निवासी लिसाड़ीगेट को मौके से दबोच लिया। फरार बदमाश का नाम माजिद बताया जा रहा है। कार से भारी मात्रा में गोमांस बरामद हुआ है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS