ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बढ़े विद्युत दरों के विरोध में प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2017 1:44:54 PM
बढ़े विद्युत दरों के विरोध में प्रदर्शन

वाराणसी, (हि.स.)। विद्युत दरों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में शनिवार को सामाजिक कार्यकर्ता सड़क पर उतर आये । मैदागिन स्थित विद्वुत उप केन्द्र पर सुबह ए बनारस क्लब के बैनर जुटे कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार से बढ़े विद्वुत दरों को वापस लेने की मांग कर जमकर प्रदर्शन किया । 

आरोप लगाया कि जब से केन्द्र में भाजपा की मोदी सरकार आयी हैं लगातार कर वृद्धि कर जनता का दोहन किया जा रहा हैं। घरेलू गैस् के मूल्य वृद्धि,पेट्रोल डीजल के मूल्य में हो रही वृद्धि के बहाने सरकार पर निशाना साधा। प्रदर्शन में मुकेश जायसवाल,चन्द्रशेखर,नन्द कुमार,विष्णु शर्मा,नत्थु सोनकर आदि शामिल रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS