ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ओखला में यात्री ट्रेन का कोच पटरी से उतरा, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2017 1:33:04 PM
ओखला में यात्री ट्रेन का कोच पटरी से उतरा, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली, (हि.स.)। पलवल-नई दिल्ली-गाजियाबाद यात्री ट्रेन मेनलाइन इलेक्ट्रिक मल्टीपल यूनिट (मेमू) का एक कोच मंगलवार को ओखला स्टेशन के पास पटरी से उतर गया। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। रेलवे ने वैकल्पिक व्यवस्था कर यात्रियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया।

 

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) नितिन चौधरी ने घटना के संबंध में बताया कि आज सुबह 9:45 बजे रेलगाड़ी संख्या 64055 पलवल-नई दिल्ली-गाजियाबाद मेमू के मोटर कोच से दूसरे कोच का पहिया ओखला स्टेशन पर अचानक पटरी से उतर गया। घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली डिवीजन के डीआरएम और अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे गए।

 

उन्होंने बताया कि हादसे में कोई यात्री चोटिल नहीं हुआ है। दुर्घनाग्रस्त ट्रेन के यात्रियों को ईएमयू नंबर 24901 सहित अन्य ट्रेनों के माध्यम से उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। दुर्घटनाग्रस्त कोच के पहिये को लुकास जैक की मदद से वापस रेल ट्रेक पर चढ़ा दिया गया। इससे इस रूट पर ट्रेन परिचालन में अधिक परेशानी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि रेलवे पहिये के उतरने के कारणों की जांच कर रहा है और जल्द ही इसकी जानकारी साझा की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS