ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
लातूर-नांदेड़ महामार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना, सात की मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2017 10:59:07 AM
लातूर-नांदेड़ महामार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना, सात की मौत

मुंबई, (हि.स.)। लातूर-नांदेड़ राज्य महामार्ग पर कोलपा पाटी के समीप मंगवलार सुबह हुई भीषण सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई है और 13 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह लातूर-नांदेड़ राज्य महामार्ग पर कोलपा पाटी के समीप टेंपो को ओवरटेक करने व दो क्रूजर जीपों के आपस में टकरा जाने से भीषण सड़क दुर्घटना घटित हुई है। इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत हुई है तो 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पिछले 15 दिनों में इस महामार्ग पर यह दूसरी सड़क दुर्घटना है। क्रूजर जीप ( एमएच 24 वी 1104) लातूर रोड से लातूर की ओर से आ रही थी, इसमें लातूर रोड रेलवे स्टेशन पर उतरे यात्री सवार थे तो दूसरी ओर क्रूजर जीप (एमएच 13 बीएन 2454) पंढरपुर से नांदेड़ की ओर जा रही थी और दुर्घटना घटित हो गई।

इस दुर्घटना में नाशिक निवासी विजय तुकाराम पांडे (30), नांदेड निवासी दत्तू बलीराम शिंदे (35), अहमदनगर निवासी शुभम शरद शिंदे (25), पति-पत्नी क्रमश: उमाकांत सोपान कारुले (45), मीना उमाकांत कारुले (40), तुकाराम ज्ञानोबा दलवे (35) और मनोज चंद्रकांत शिंदे (25) की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया है और मृतकों के शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS