ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
चारबाग बस अड्डे से दिल्ली के लिए जल्द चलेगी नॉन स्टॉप वोल्वो बस
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2017 1:37:30 PM
चारबाग बस अड्डे से दिल्ली के लिए जल्द चलेगी नॉन स्टॉप वोल्वो बस

लखनऊ, (हि.स.)। लखनऊ के चारबाग बस अड्डे से जल्द ही दिल्ली के लिए नॉन स्टॉप वोल्वो बस चलेगी। इस संबंध में आलमबाग डिपो के एआरएम ने आरएम को पत्र भेजकर अनुमति मांगी है। 
आलमबाग डिपो के एआरएम वीएन तिवारी ने सोमवार को बताया कि नॉन स्टॉप वोल्वो सेवा के सफल प्रयोग के बाद अब लखनऊ -दिल्ली रूट पर एक और नॉन स्टॉप वोल्वो बस चलाने की अनुमति मांगी गई है। मंजूरी मिलने के बाद यह बस चारबाग बस अड्डे से रात आठ बजे चलेगी।
उन्होंने बताया कि 17 नवम्बर से प्रयोग के तौर पर शुरू की गई लखनऊ-दिल्ली नॉन स्टॉप वोल्वो बस सेवा यात्रियों को पसंद आ रही है। इस बस सेवा का यात्री लोड फैक्टर दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है। एक दिन पहले इस बस सेवा में यात्रियों की संख्या 70 फीसदी के ऊपर पहुंच गयी है। समय और पैसे दोनों की बचत की वजह से बस में यात्रियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। 
पहले दिन इस बस में यात्री लोड फैक्टर 44 प्रतिशत रहा। इसके बाद 18, 19 और 20 नवम्बर को यात्री लोड बढ़कर 57, 62 और 77 प्रतिशत हो गया। पिछले दो दिनों में यह लोड 72 और 70 प्रतिशत रिकॉर्ड किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS