ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अलगाववादी नेता यासीन मलिक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2017 12:19:20 PM
अलगाववादी नेता यासीन मलिक गिरफ्तार

जम्मू, (हि.स.)। जम्मू कश्मीर लीबरेशान फ्रंट के चीफ तथा अलगाववादी नेता यासीन मलिक को घाटी में सोमवार को प्रदर्शनों का नेतृत्व करने के मद्देनजर गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस ने सोमवार सुबह यासीन मलिक को उसके निवास स्थान मैसूमा श्रीनगर से गिरफ्तार कर सेंट्रल जेल श्रीनगर भेज दिया है। अलगाववादियों ने सोमवार को कश्मीर की जेलों में बंद कश्मीरियों की हालत के खिलाफ बंद व प्रदर्शनों का आह्वान किया है। इसी बीच अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी लगातार नजरबंद चल रहे हैं तथा मीरवाइज को भी नजरबंद कर दिया गया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS