ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रत्याशी ने ​चुनाव चिन्ह कप में पिलायी चाय, जांच के निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 11:50:52 AM
प्रत्याशी ने ​चुनाव चिन्ह कप में पिलायी चाय, जांच के निर्देश

लखनऊ/ शामली, (हि.स.)। शामली के नगर पालिका चुनाव में निर्दल प्रत्याशी ने मतदान दिवस के दिन बूथ पर पहुंचकर मतदाताओं और समर्थकों को अपने चुनाव चिन्ह कप का प्रचार करते हुए उसमें चाय पिलायी। इसके बाद वहां पर मौजुद विरोधी प्रत्याशियों के समर्थकों ने हंगामा​ किया और इसकी शिकायत सहारनपुर के मंडलायुक्त से की।
 
सहारनपुर के मंडलायुक्त दीपक कुमार अग्रवाल ने निकाय चुनाव के प्रथम चरण में शामली में हो रहे नगर ​पालिका चुनाव के दौरान भाजपा और अन्य दलों के प्रत्याशियों की शिकायत पर निर्दल प्रत्याशी अंजन बंसल के विरूद्व जांच के निर्देश दिये है। मंडलायुक्त ने निकाय चुनाव में किसी प्रकार की गड़बड़ी या फिर आचार संहिता के उल्लंघन को बर्दास्त नहीं किये जाने को लेकर दिये अपने बयान को स्पष्ट करते हुए उप-जिला निर्वाचन अधिकारी शिवबहादुुर सिंह को उक्त मामलें की जांच कर कार्यवाही करने के निर्देशित किया है। 
 
इसके पहले सुबह आठ बजे के करीब नगर पालिका शामली में बूथ संख्या 23 पर पहुंचकर निर्दल प्रत्याशी अंजन बंसल ने अपने समर्थकों और बूथ पर ड्यूटी दे रहे लोगों को चाय पिलायी। चाय पिलाने के लिए उन्होंने उसी कप का उपयोग किया, जो उनके प्रचार के दौरान उपयोग की गयी। निर्दल प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह कप है। इसको लेकर वहां मौजुद भाजपा प्रत्याशी और अन्य दलों के प्रत्याशियों ने अपना विरोध दर्ज कराया हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS