ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आजमगढ़ में मतदान केन्द्रों पर लगी मतदाताओं की लम्बी कतारें
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 10:49:10 AM
आजमगढ़ में मतदान केन्द्रों पर लगी मतदाताओं की लम्बी कतारें

आजमगढ़, (हि.स.)। आजमगढ़ और मुबारकपुर नगर पालिका और 11 नगर पंचायतों में कुल 952 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला 255702 मतदाता अपने मतों का प्रयोग कर करेंगे। बुधवार सुबह से ही नगर के शिब्ली नेशनल कालेज, डीएवी, वेस्ली कालेज सहित अन्य मतदान केन्द्रो पर मतदाता अपने मताधिकारों का प्रयोग करने के लिए पहुंचने लगे। ठंड की वजह से सुबह मतदान काफी धीमा रहा, लेकिन 9 बजे के बाद मतदान में तेजी आ गयी। लगभग सभी मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की लम्बी कतारें देखी गयी। 
मतदाताओं में सबसे अधिक नव गठित माहुल नगर पंचायत में देखी गयी, जहां पहली बार मतदाताओं ने नगर पंचायत के लिए वोट डाले। वही मुबारकपुर, बिलरियागंज, अजमतगढ़, जीयनपुर, महराजगंज, अतरौलिया, निजामाबाद, कटघर लालगंज, मेंहनगर और फूलपुर नगर पंचायत में भी मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर मतदान के लिए मतदान केन्द्रों पर पहुंच रहें है।
मतदान के शुरू होने के साथ ही जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह और पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद जिलाधिकारी ने बताया कि सकुशल मतदान सम्पन्न कराने के शासन और प्रशासन ने समुचित प्रबन्ध किये हैं। अभी तक कहीं से भी किसी भी मतदान केन्द्र पर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की सूचना नहीं है। मतदान सुचारू रूप से चल रहा है। 
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि सुरक्षा के लिए आजमगढ़ और मुबारकपुर के 35 बूथों पर बेबकास्टिंग की जा रही है। जिले के अलावा, पड़ोसी जनपदो से आयी पुलिस, पीएसी और सीआरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया है। मतदान शान्तिपूण ढंग से चल रहा है। साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी कि अगर कहीं से भी कोई गड़बड़ी की कोशिश करता हुआ पाया जायेगा या करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS