ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कार्मल इंटर कालेज के दो बूथों पर फर्जी मतदान करने की मिली शिकायत
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 10:43:51 AM
कार्मल इंटर कालेज के दो बूथों पर फर्जी मतदान करने की मिली शिकायत

गोरखपुर, (हि.स.)। मतदान शुरू हिने के कुछ घंटों बाद ही फर्जी मतदाताओं के वोट डालने की शिकायतें आने लगीं हैं। ये फर्जी वोटर आईडी पर मतदान करने पहुंच रहे हैं। 
मामला कमाल गर्ल्स इंटर कालेज में बूथ संख्या 631 और 634 का बताया जा रहा है। यहां कई पार्टियों के प्रत्याशियों के कार्यकर्ता अपने-अपने प्रत्याशियों को वोट डलवाने के लिए लगे हैं। इनमें से कुछ की शिकायत है कि फर्जी मतदाता पहचान पत्र लेकर फर्जी वोटर्स कतार में खड़े हैं। कुछ ने फर्जी वोट दाल भी दिए हैं। वोट डाल चुके लोगों ने फर्जी आईडी पर मताधिकार का प्रयोग किया है।
खजनी तहसील क्षेत्र के नवसृजित नगर पंचायत कस्बा संग्रामपुर उनवल मे सुबह 7.30 से सकुशल शुरु हो चुका है। हालांकि यहां से अभी कोई शिकायत मिलने या अप्रिय घटना होने की सूचना नहीं मिली है। फिर भी फर्जी वोटर्स को लेकर चकल्लस जारी है।
इधर, शिकायतों के मिलने के बाद जिला प्रशासन काफी सक्रिय हो गया है। सहजनवा के केशवपुर स्थित बूथ संख्या 34, 35, 16 और 17 पहुंचकर एसडीएम दिनेश मिश्रा व सीओ आशुतोष कुमार ने हाल जाना। नगर निगम क्षेत्र स्थित बूथों का निरीक्षण करने में डीएम राजीव रौतेला और पुलिस टीम ने अपनी ताकत झोंक दी है। मौके पर पहुंचे अधिकारी मतदाताओ के अलावा ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों से भी स्थिति की जानकारी लेने में जुटे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS