ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
निकाय चुनाव: कई स्थानों पर ईवीएम खराब होने से मतदान प्रभावित
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 10:36:25 AM
निकाय चुनाव: कई स्थानों पर ईवीएम खराब होने से मतदान प्रभावित

लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में सूबे के 24 जिलों में बुधवार को सुबह साढ़े सात बजे से मतदान जारी है। इस बीच कानपुर, मेरठ समेत कुछ जिलों के कई मतदान केंद्रों से ईवीएम में खराबी के समाचार मिले हैं।
ईवीएम में खराबी के चलते कई स्थानों पर मतदान प्रभावित हुआ है। कानपुर के नौबस्ता इलाके के बूथ संख्या 66 पर ईवीएम में आई खराबी के चलते मतदाताओं ने वहां हंगामा भी किया। वार्ड संख्या 63 में हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज का आरोप भी लग रहा है। 
उधर, मेरठ में सुबह मतदान शुरु होते ही वार्ड संख्या 72 के एक मतदान केंद्र पर ईवीएम में खराबी की खबर मिली। मेरठ में ही वार्ड संख्या 89 में ईवीएम की खराबी पर लोगों ने हंगामा किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS