ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
विद्यार्थियों ने शिक्षकों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 9:34:26 AM
विद्यार्थियों ने शिक्षकों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

शान्तिपुर, (हि.स.)। बागआचड़ा हाईस्कूल के शिक्षकों ने ट्रेन पकड़ने की जल्दी में परीक्षा अवधि समाप्त होने के पहले ही विद्यार्थियों से उत्तर पुस्तिका छीन ली जिसे लेकर विद्यार्थियों तथा अभिभावकों ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मंगलवार को बांग्ला विषय की परीक्षा थी।

आरोप है कि ट्रेन पकड़ने की जल्दी में परीक्षा अवधि समाप्त होने के 40 मिनट पहले ही उत्तर पुस्तिका शिक्षकों ने छिन ली थी। इसके अलावा शिक्षक एवं शिक्षिकाएं समय पर स्कूल नहीं आते जबकि छुट्टी से पहले ही स्कूल से निकल जाते हैं।

मंगलवार को इस घटना की खबर पाकर सभी अभिभावक स्कूल पहुंचे और विद्यार्थियों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन किया। मामले में स्कूल अधिकारियों ने अपनी गलती स्वीकार की है। बाद में अधिकारियों के आश्वासन के बाद विरोध प्रदर्शन हटाया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS