ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भाजपा सरकार से मुगल म्यूजियम की उम्मीद नहीं कर सकते : अखिलेश
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2017 3:54:41 PM
भाजपा सरकार से मुगल म्यूजियम की उम्मीद नहीं कर सकते : अखिलेश

लखनऊ, (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। कहा कि इस सरकार से आप मुगल म्यूजियम की उम्मीद नहीं कर सकते, रिवर डैम, मुगल म्यूजियम सब हमारी सरकार की देन है। यह लोग विकास नहीं सिर्फ जांच करवा सकते हैं।
उन्होंने कहा कि सिर्फ श्रेय लेने के लिए प्रदेश में सपा सरकार के किए कामों का दोबारा उद्धाटन किया जा रहा है। हार के डर से मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री निकाय चुनाव में जोर-शोर से प्रचार कर रहे है। लोगों को उलझाने के लिए भाजपा कथित घोटाले उछालने का काम कर रही है। हम समाजवादी किसी से भी नहीं डरते हैं।
अखिलेश यादव सोमवार को एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में पूछे गये सवालों के जवाब दे रहे थे।उन्होंने कहा कि निकाय चुनावों में प्रचार की जिम्मेदारी हमने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को सौंपी है। भाजपा के लोग लोगों का ध्यान भटकाने के लिए जेब में ’कोकेन’ की पुड़िया लेकर चलते हैं गुंडाराज के मुद्दे पर मुख्यमंत्री को आईना देखना चाहिए।
सपा मुखिया ने कहा कि लखनऊ में जब मेट्रो बनना शुरू हुई तो मोदी प्रधानमंत्री थे ही नहीं प्रधानमंत्री खुद मुख्यमंत्री रहते हुए गुजरात में मेट्रो नहीं चला पाए, और भाजपा कह रही है कि लखनऊ में मेट्रो प्रधानमंत्री ने चलवाई है। उन्होंने कहा कि 10 लाख आवास दे दिए, बिना बालू-मौरंग के कौन सा घर बन जाता है? प्रदेश में खनन के नाम पर गरीब आदमी को महंगी बालू-मौरंग बेची जा रही है। सरकार ने किसी काम के लिए बजट नहीं दिया, बिना बजट के कोई काम नहीं हो सकता बताइये आपने 8 महीने में लखनऊ में कौन सा काम किया है? उन्होंने कहा कि भाजपा के ही यशवंत सिंहा केंद्र सरकार की नीति पर उंगली उठा रहे हैं । भाजपा हिंदुओं की अकेली धार्मिक माफिया नहीं है गुजरात के लोग ही प्रधानमंत्री से गुजरात विकास मॉडल के बारे में पूछ रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS