ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लखनऊ में हल्के वाहनों के नई सीरीज के नम्बरों की बुकिंग शुरू
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2017 2:47:26 PM
लखनऊ में हल्के वाहनों के नई सीरीज के नम्बरों की बुकिंग शुरू

लखनऊ, (हि.स.)। राजधानी लखनऊ में सोमवार से हल्के वाहनों की नई सीरीज के नम्बरों की बुकिंग शुरू हो गई है। इस बार नई सीरीज जेजे से शुरू हुई है।

एआरटीओ राघवेन्द्र सिंह ने सोमवार को बताया कि सुबह 10 बजे से लोग जेजे सीरीज के अतिमहत्वपूर्ण, महत्वपूर्ण,अति आकर्षक,आकर्षक नम्बरों की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं। ऑनलाइन नम्बरों की बुकिंग आरटीओ की वेबसाइट Parivahan.gov.in/fancy पर जाकर की जा सकती है। इसके लिए सबसे पहले आवेदक को विभगीय साईट पर लॉगइन करना होगा। फिर नम्बरों में मनपसंद पंजीयन के लिए ऑनलाइन पेमेंट करना होगा। ऑनलाइन पंजीयन नम्बर बुक हो जाने के बाद आरक्षित नम्बर शीट का प्रिंट आउट व जरूरी कागजों सहित तीस दिनों के अंदर आरटीओ कार्यालय के काउंटर नम्बर एक पर प्रस्तुत करना होगा। एक महीने की अवधि में अगर कागजात प्रस्तुत नहीं किये जाते हैं तो जमा धनराशि विभाग के पक्ष में जब्त हो जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS