ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुराना गोरखपुर के वार्ड संख्या 68 के वोटर हैं मुख्यमंत्री, कन्या पाठशाला में करेंगे मतदान
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2017 2:01:32 PM
पुराना गोरखपुर के वार्ड संख्या 68 के वोटर हैं मुख्यमंत्री, कन्या पाठशाला में करेंगे मतदान

गोरखपुर, (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुराना गोरखपुर के वार्ड संख्या 68 से मतदाता हैं। इनके पिता के नाम के स्थान पर ब्रह्मलीन गुरु महंत अवैद्यनाथ का नाम अंकित है। ये पुराना गोरखपुर के वार्ड संख्या 68 में बूथ संख्या 153 पर मताधिकार का प्रयोग करेंगे।
22 नवम्बर बुधवार को गोरखपुर में नगर निकाय चुनाव होना है। इसे लेकर सभी प्रत्याशी और दल अपने दल-बल के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हैं। गोरखपुर इस वक्त वीआईपी सीट बना हुआ है । वजह साफ है। यहां के योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हैं और उनकी साख इस सीट से जुड़ी है। यही वजह है कि अन्य दलों की तरह भाजपा ने भी मुख्यमंत्री की जनसभाओं को गोरखपुर में तय किया है। एक जनसभा कर चुके योगी आदित्यनाथ अब दूसरी जनसभा करने सोमवार को गोरखपुर आ रहे हैं।
गोरखपुर में होने वाले स्थानीय नगर निकाय चुनाव के लिए 22 नवम्बर को मतदान होने की वजह से सोमवार को होने वाली यह जनसभा योगी की आखिरी जनसभा होगी। महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज के मैदान में प्रस्तावित इस जनसभा को योगी दोपहर में संबोधित करेंगे। जनसभा में गोरखपुर मेयर प्रत्याशी सीताराम जायसवाल, नगर निगम के 37 वार्ड्स के पार्षद उम्मीदवारों के अलावा जनपद के आठ नगर पंचायत अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे। इस मंच से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नगर पंचायतों के 101 वार्ड के सदस्यों के पक्ष में मतदान करने की अपील भी करेंगे।
सोमवार को गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करने वाले सीएम मंगलवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर से जौनपुर, बलिया और मऊ की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने को रवाना होंगे। मंगलवार की शाम तक रात्रि विश्राम के लिए वे पुनः गोरखपुर लौटेंगे। 22 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुराना गोरखपुर के वार्ड संख्या 68 स्थित बूथ नंबर 153 पर मतदान करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS