ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जोशीमठ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का भव्य स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2017 1:56:36 PM
जोशीमठ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का भव्य स्वागत

गोपेश्वर, (हि.स.)। रविवार को उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत का जोशीमठ पहुंचने पर क्षेत्र के कांग्रेसियों ने ब्लॉक सभागार में आयोजित समारोह में फूल-मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया। उनके सम्मान में उन्हें शाल भी ओढ़ाई। इस अवसर पर पैनखंडा संघर्ष समिति के लोगों ने भी पूर्व सीएम का स्वागत किया।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि पैनखंडा क्षेत्र को ओबीसी का दर्जा मिला है, लेकिन इसका लाभ तभी सार्थक होगा जब आपका एक पांव हमेशा गांव में रहे। गांव का विकास नहीं रुकना चाहिए और न ही पलायन हो। इस समय उत्तराखंड में उल्टी गंगा बह रही है। विकास के तमाम कार्य रुके पड़े हैं। इस बार के चुनाव में जनता ने कर्मठ राजेन्द्र सिंह भंडारी को भी हरा दिया। इसीलिए कह रहा हूं कि उत्तराखंड की जनता जब हल जोतने वाले बैल को नहीं अपना रही है तो ऐसे में विकास कैसे होगा?

उन्होंने पैनखंड़ा वासियों से अपील करते हुए कहा कि अपने गांवों को न छोड़ें। गांव से पलायन होगा तो विकास रुक जाएगा। यहां से पूर्व सीएम हरीश रावत, राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा व अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता बद्रीनाथ धाम को रवाना हो गए। जहां वे बद्रीनाथ कपाट बंद होने की प्रक्रिया में भाग लेंगे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS