ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अबकी बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार : पुनिया
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2017 12:50:42 PM
अबकी बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार : पुनिया

कोरबा, (हि.स.)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया शनिवार की देर रात कोरबा पहुंचे। जगह-जगह उनका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। पुनिया ने आज सुबह मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अबकी बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है, इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि डॉ. चरणदास महंत क्षेत्र के प्रमुख जननेता हैं और क्षेत्र के लोगों का सदैव ध्यान रखते हैं। पुनिया का बरपाली पहुंचने पर रामपुर विधायक श्यामलाल कंवर, जनपद अध्यक्ष करतला धनेश्वरी कंवर के नेतृत्व में स्वागत किया गया। सीतामढ़ी इमलीडुग्गु पहुंचने पर पुनिया का स्वागत विधायक जयसिंह अग्रवाल व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल की अगवाई में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से किया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS