ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सुपेबेड़ा में फिर एक शिक्षक ने गंवाई किडनी रोग से जान
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2017 12:15:54 PM
सुपेबेड़ा में फिर एक शिक्षक ने गंवाई किडनी रोग से जान

देवभोग (हि.स.)। सुपेबेड़ा में किडनी रोग से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। किडनी की बीमारी से ग्रामीणों की मौत का आंकडा बढ़ता ही जा रहा है। इसी क्रम में एक शिक्षक ने फिर किडनी की बीमारी के आगे घुटना टेक दिया। 

जो कि प्रदीप क्षेत्रपाल गांव मे ही सहायक शिक्षक पंचायत के पद पर पदस्थ था, पिछले एक साल से शिक्षक प्रदीप क्षेत्रपाल किडनी की बीमारी से लगातार जूझ रहा था, अंततः उसने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक प्रदीप का ईलाज चल रहा था। 

लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा- सुपेबेड़ा में अब तक किडनी की बीमारी से लगातार 58 लोगों ने दम तोड़ दिया है। अभी भी सुपेबेड़ा में लगभग 86 मरीज ऐसे है, जो कि ओड़िशा के सिंधिकेला से आयुर्वेंदिक दवाई लाकर उपचार करवा रहे हैं। ग्रामीण बताते हैं कि पहले उन्होंने चिकित्सक द्वारा बताई गई दवाई का सेवन किया लेकिन उसमें कोई असर नहीं दिखा। वहीं सिंधिकेला के आयुर्वेंदिक दवाई का असर उनमें दिख रहा है। 

बीएमओ डाँ सुनील भारती ने बताया कि सुपेबेड़ा में समय-समय पर स्वास्थ्य शिविर लगाया जा रहा है और सुपेबेडा पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि किडनी की बीमारी से मौत का मामला आगे प्रेषित किया जा रहा है। आदेश मिलने के पश्चात आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS