ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अयोध्या मामले में सब्र रखना होगा : श्रीश्री रविशंकर
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2017 10:01:47 AM
अयोध्या मामले में सब्र रखना होगा : श्रीश्री रविशंकर

नागपुर, (हि.स.)| अयोध्या मामले का हल बातचीत के जरिए निकालने की कोशिश में जुटे आर्ट आफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने शनिवार को नागपुर में सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत से चर्चा की | हालाँकि उन्होंने डॉ. भागवत से हुई चर्चा का ब्योरा तो नहीं दिया, लेकिन उन्होंने कहा कि अयोध्या मामले में इतनी जल्दी कुछ नहीं होगा, हमारे प्रयास सकारात्मक हैं । इस विषय में सभी को मिलजुल कर चर्चा करनी पड़ेगी।

 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कें घोष पथक द्वारा आयोजित ‘स्वरमोहिनी’ तथा आर्ट ऑफ लिव्हिंग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नागपुर पधारे श्री श्री रविशंकर ने शनिवार को सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत से अयोध्या मामले पर चर्चा की। 

 

नागपुर स्थित संघ मुख्यालय में संपन्न हुई इस चर्चा के उपरांत उन्होंने अधिक कुछ नहीं बताया | सभी से बात करने के बाद जो होगा देखेंगे, ऐसा श्री श्री ने स्पष्ट किया। श्री श्री रविशंकर ने 17 नवम्बर को लखनऊ के ऐशबाग ईदगाह जाकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली से भी मुलाकात की थी। यह भेंट काफी सकारात्मक मानी जा रही थी।तथा इस मुलाकात के बाद नागपुर पहुंचे श्री श्री रविशंकर भी बहुत उत्साहित नजर आ रहे थे।

 

सरसंघचालक डॉ. भागवत से हुई चर्चा के पश्चात इस विषय पर सीधे तौर पर कुछ भी बोलने से वे बचते हुए दिखाई दिए। इस मुलाकात के बाद संघ इस मामले में कोई भी फैसला जल्दबाजी से नहीं करना चाहता यह स्पष्ट हो गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS