ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आईआरसीटीसी का थाईलैंड टूर 22 दिसम्बर को लखनऊ से होगा रवाना
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2017 12:56:04 PM
आईआरसीटीसी का थाईलैंड टूर 22 दिसम्बर को लखनऊ से होगा रवाना

लखनऊ, (हि.स.)। भारतीय रेलवे पर्यटन एवं खानपान निगम (आईआरसीटीसी) अगले महीने से थाईलैंड की सैर कराएगा। पांच दिन और छह रातों का ये टूर 22 दिसम्बर को लखनऊ से रवाना होगा। 

आईआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अश्वनी श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि इस टूर पैकेज में लोगों को थाईलैंड के सभी पर्यटक स्थल घूमाए जाएंगे। इसमें पटाया में अलकजार शो, कोरल आईलैण्ड, जेस गैलरी, बैंकॉक में सिटी टूर, स्थानीय मंदिरों के दर्शन, सफारी वर्ल्ड व मरीन पार्क की सैर कराई जाएगी। यात्री 22 को लखनऊ से रवाना होंगे और 26 दिसम्बर को वापस आएंगे। इस टूर पैकेज में वीजा, तीन सितारा होटल में ठहरने व खाने की व्यवस्था और घूमना-फिरना शामिल है। पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 50 हजार 800 रूपए है। जबकि होटल के रूम में एक साथ दो व्यक्तियों के ठहरने पर पैकेज का मूल्य 44 हजार 500 रूपए होगा। टूर पैकेज की बुकिंग शुरू हो चुकी है। पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर बुकिंग की जाएगी। 

उन्होंने बताया कि थाईलैंड के टूर पर जाने केे लिए यात्री आईआरसीटीसी के गोमतीनगर स्थित कार्यालय पर भी सम्पर्क कर सकते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS