ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मॉडल रश्मी शहबाजकर ने पति पर लगाया धर्मांतरण करवाने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2017 12:27:45 PM
मॉडल रश्मी शहबाजकर ने पति पर लगाया धर्मांतरण करवाने का आरोप

मुंबई, (हि.स.)। मुंबई की एक मॉडल रश्मी शहबाजकर ने पति आसिफ शहबाजकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ बांद्रा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। अपनी शिकायत में रश्मी ने कहा है कि उसका पति उस पर धर्मांतरण करवाने के लिए दबाव डाल रहा है, जबकि शादी के समय उसने कहा था कि विवाह बाद भी तुम हिन्दू ही रहोगी, धर्मांतरण करवाने के लिए कोई दबाव नहीं बनाया जाएगा।
मुंबई के बांद्रा परिसर में स्थित न्यू गार्डन व्यू बिल्डिंग में मॉडल रश्मी शहबाजकर अपने पति आसिफ शहबाजकर के साथ रहती हैं। पति की प्रताड़ना व धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने के आरोप को लेकर रश्मी ने बांद्रा पुलिस थाने में अपने पति के विरोध में मामला दर्ज करवाते हुए कहा है कि उसका पति उस पर धर्मांतरण के लिए दबाव डाल रहा है। इसके लिए उसने बच्चे का भी अपहरण कर लिया है। इसके बाद बांद्रा पुलिस ने मॉडल के पति के साथ अन्य दो लोगों पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।
 
रश्मी का विवाह 13 वर्ष पहले आसिफ शहबाजकर से हुआ था। रश्मी ने बताया कि आसिफ शहबाजकर ने उससे वादा करते हुए कहा था कि शादी के बाद भी तू हिन्दू ही रहेगी। धर्मांतरण के लिए कोई दबाव नहीं डाला जाएगा। पर शादी के कुछ वर्षों के बाद उस पर धर्मांतरण के लिए दबाव डाला जाने लगा और मना करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। रश्मी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जब उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया तो उसके पति ने दूसरी शादी कर ली और उसने शादी के बाद मुस्लिम धर्म को स्वीकार कर लिया है। रश्मी की शिकायत पर बांद्रा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 354, 509, 324, 323 अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS