ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बर्दवान विवि की नोटिस में 32 नवम्बर तिथि टंकित
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2017 10:24:11 AM
बर्दवान विवि की नोटिस में 32 नवम्बर तिथि टंकित

बर्दवान, (हि.स.)। इस साल 2017 में नवम्बर महीने की अन्तिम तिथि 30 है। जबकि बर्दवान विश्वविद्यालय के एक नोटिस में 32 तारीख टंकित होने को लेकर बर्दवान विश्वविद्यालय के शिक्षा विभाग में गुरुवार को हलचल मच गई। राज्य के प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों की सूची में आने वाले इस विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय विज्ञान एवं तकनीकी विभाग में इस मामले को लेकर कड़ी आलोचना की जा रही है। यह नोटिस परीक्षा नियंत्रक द्वारा हस्ताक्षरित है। विश्वविद्यालय में करीब 432 अन्वेषक, 80 विशिष्ट वैज्ञानिक विज्ञान एवं तकनीकी विभाग में शामिल हैं। 
14 नवम्बर परीक्षा नियंत्रक द्वारा बीए, बीएससी एवं बीकॉम पार्ट-1 ऑनर्स के परीक्षा परिणाम घोषित से सम्बन्धित नोटिस जारी किया गया। जिसमें परीक्षा नियंत्रक द्वारा हस्ताक्षर किया गया। उस नोटिस में कहा गया था कि बीएससी एवं बीकॉम पार्ट-1 ऑनर्स के परीक्षा परिणाम आगामी 32 नवम्बर 2017 एवं बीए पार्ट-1 के परिणाम 32 नवम्बर 2017 को घोषित किए जाएंगे। इस नोटिस को देखने के बाद से ही विद्यार्थियों ने इसकी आलोचना की। सिर्फ यही नहीं बल्कि विद्यार्थियों ने बार-बार परीक्षा नियंत्रक को फोन करना शुरू कर दिया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस बारे में विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार देव कुमार पांजा ने कहा कि इस मामले में उन्हें कुछ पता नहीं इसका जवाब परीक्षा नियन्त्रक देंगे। इस घटना के बाद से विद्यार्थियों में संशय व्याप्त है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS