ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
डीजीपी कराएंगे सेनानायक को फंसाने के मामले की जांच
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2017 9:55:37 AM
डीजीपी कराएंगे सेनानायक को फंसाने के मामले की जांच

एटा, (हि.स.)। असम में तैनात जिले के एक सेनानायक व उनके परिवार पर महिला सहित 3 लोगों द्वारा लूट, हत्या जैसे संगीन मामलों सहित दर्ज कराई गयी 10 से अधिक प्राथमिकियों की जांच डीजीपी हैडक्वार्टर से कराई जाएगी।
मूलतः अवागढ़ थानाक्षेत्र के गांव नगला गलू के रहनेवाले तथा फिलहाल शहर के द्वारिकापुरी निवासी अशोक यादव सेनानायक हैं और वर्तमान में असम में तैनात हैं। इन पर व इनके परिवार पर एक महिला सहित 3 लोगों ने हत्या, लूट जैसे संगीन आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें सेनानायक सहित उनके परिवार को फंसाते हुए विभिन्न तारीखों में दस से अधिक मामले दर्ज कराए गये। खास बात यह कि इन घटनाओं के दौरान सेनानायक असम में ड्यूटी पर थे।
सेनानायक की पत्नी ने थाना अवागढ़ में आरोपी महिला व उसके दो साथियों पर मानसिक उत्पीड़न की प्राथमिकी दर्ज कराई किन्तु पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न करने पर मामले की मुख्यमंत्री व केन्द्रीय मंत्री तक से शिकायत की गयी।
दूसरी ओर सेना के कमांडिंग आफीसर ने भी गृह विभाग को पत्र भेजा। इसके बाद केन्द्रीय गृह विभाग ने उप्र शासन को पत्र लिखकर जांच के आदेश दिये।
इस आदेश के बाद उप्र सरकार ने डीजीपी को अपने निकट पर्यवेक्षण में निष्पक्ष जांच कराने के आदेश दिए हैं। इस जांच से जिले के पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। जांच में कई थानेदारों के साथ आलाअधिकारियों के जांच के घेरे में आने से अधिकारी भी मामले में फूंक-फूंककर कदम रख रहे हैं। मामला शासन स्तर तक भी पहुंच गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS