ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मायावती पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट में पेश होंगे संजय दत्त
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2017 12:53:42 PM
मायावती पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट में पेश होंगे संजय दत्त

लखनऊ, (हि.स.)। सुर्खियों में बने रहने वाले फिल्म अभिनेता संजय दत्त आज लखनऊ कोर्ट में पेश होंगे। बीते साल लोकसभा चुनाव के दौरान बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। इस प्रकरण के लिए संजय दत्त को पेशी के लिए समन भी भेजा जा चुका था। 
 
संजय दत्त ने 2009 के लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में सभा के दौरान बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। जनसभा यहां के बक्शी का तालाब में थी। संजय दत्त उस समय समाजवादी पार्टी के महासचिव थे। प्रतापगढ़ में भी संजय दत्त ने कहा था कि लोगों को उनकी ’जादू की झप्पी और पप्पी’। 
इसी में आगे बढ़ते हुए संजय दत्त ने कहा कि, अगर मौका मिला तो मायावती को भी वह यह देना चाहेंगे। इस मामले अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने समन जारी किया था। मजिस्ट्रेट ने समन जारी कर संजय दत्त को तलब किया था। इस प्रकरण में आज वह लखनऊ कोर्ट में पेश होंगे। 
मामले में डीएम पिंकी जोवल ने कहा था कि, यह टिप्पणी मायावती नहीं बल्कि समाज में पूरी महिला जाति के लिए अपमान की बात है। इससे पहले मऊ जिले में भी संजय दत्त के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई थी। मऊ जिले में भी संजय दत्त ने बसपा सुप्रीमो मायावती को ही अपना निशाना बनाया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS