ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
राम मंदिर पर कोर्ट का फैसला ही होगा मंजूर : अहमद हसन
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2017 12:44:50 PM
राम मंदिर पर कोर्ट का फैसला ही होगा मंजूर : अहमद हसन

कानपुर, (हि.स.)। निकाय चुनाव की गर्मी तेज होती जा रही। सभी राजनैतिक पार्टियां जनता के बीच में अपने प्रत्याशियों को लुभाने के लिए पार्टी के दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार रहे हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन बेकनगंज स्थित दादामियां चौराहे में अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने पहुंचे।
उन्होंने लोगों से समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काम को लेकर लोगों से वोट मांगे। मीडिया से रूबरू होने पर पूर्व मंत्री ने अयोध्या में राम मंदिर के सवाल पर कहा, ये मुद्दा कई सालों से हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में पेंडिंग है। जो भी फैसला कोर्ट करेगी वो हिन्दू भाई और मुसलमान भाई को मंज़ूर होगा। ये दूसरे लोग हक जता रहे हैं, वह भाजपा के भेजे हुए लोग हैं जो मुद्दों को सिर्फ उलझा रहे हैं।
समाजवादी पार्टी में अंतर्कलह पर उन्होंने कहा, अब तो कोई भी अंतरकलह नहीं है। समाजवादी की पांच साल की सरकार और उसके विकास हैं। उसको देखते हुए जनता निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी को भारी वोटों से जिताएगी। समाजवादी पार्टी के निकाय चुनाव में कांग्रेस के साथ न होने पर कहा कि जहां जरूरत पड़ती है वहां साथ भी हो जाता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS