ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हमले में कांग्रेस आईटी सेल प्रभारी घायल, विधायक का थाना में धरना
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2017 12:11:26 PM
हमले में कांग्रेस आईटी सेल प्रभारी घायल, विधायक का थाना में धरना

राजगढ़, (हि.स.)। जिले के नरसिंहगढ़ मे पिछले महीने छात्रसंघ चुनाव के दौरान विवाद के मामले ने बुधवार को फिर तूल पकड़ा। घटना मे घायल कांग्रेस आईटी सेल प्रभारी अंकित टेलर और गोलू शर्मा को भोपाल भेजा गया है। शाम को विधायक गिरीश भण्डारी मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस थाना परिसर मे धरने पर बेठ गए। उनके साथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामचन्द्र दाँगी,मदरूप सिंह और अन्य सदस्य भी धरने पर बैठे। पुलिस ने इस मामले मे 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

विवाद की शुरुआत तब हुई जब शासकीय पीजी कालेज के विधायक प्रतिनिधि हरेन्द्र राठौड़ के साथ नगर पालिका कार्यालय के सामने कुछ लोगों ने कथित तौर पर मारपीट की थी। इसी मामले को लेकर विधायक गिरीश भण्डारी और पार्टी के अन्य सदस्य पुलिस थाना मे पहुंचे थे। यहां भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी पहुंचे दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति भी बन गई थी,लेकिन जेसे हि एनएसयूआई के कार्यकर्ता पुलिस थाना से बाहर निकले तभी नेहरू पार्क के सामने उन पर कुछ लोगों के समूह ने लाठियों, राड आदि से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विधायक दोबारा पुलिस थाना मे पहुंचे। 

कांग्रेस आईटी सेल प्रभारी पर हुए हमले के मामले मे पुलिस ने बुधवार देर रात 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसके बाद गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस थाना मे बेठे विधायक गिरीश भण्डारी ने अपना धरना समाप्त कर दिया। 

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नागेंद्र सिंह ने उन्हे आसवासन दिया है कि मामले मे सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कि जाएगी और पुलिस अपना काम पूरी मुस्तेदी से कर रही है। इस विषय मे गिरीश भण्डारी ने बताया कि पहले भी उनके तीनों कार्यकर्ताओं को हमले कि धमकी मिली थी। जिसे लेकर पुलिस थाना और पुलिस अधीक्षक को भी आवेदन दिए जा चुके थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS