ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुरादाबाद में टूटी मिली पटरी, लखनऊ-दिल्ली यातायात बाधित
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 12:01:31 PM
मुरादाबाद में टूटी मिली पटरी, लखनऊ-दिल्ली यातायात बाधित

मुरादाबाद, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद रेलवे प्रशासन की लापरवाही के कारण मंगलवार को एक बड़ा हादसा टल गया। दलपतपुर के पास टूटी पटरी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस कारण लखनऊ- दिल्ली यातायात पूरी तरह से बाधित रहा। 
मुरादाबाद और रामपुर के बीच चमरौआ फाटक के पास रेल लाइन टूटी मिली। मंगलवार की सुबह सात बजे अजमेर जाने वाली ट्रेन के चालक ने सूचना दी, टूटी पटरी मितलने की खबर से रेलवे अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। फौरन इंजीनियर के साथ रेलवे के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां से गुजरने वाले कई ट्रेनों यथास्थान रोक दिया। इसके कारण नई दिल्ली-लखनऊ रेल रूट पर यातायात रोका गया है। यह राहत की बात है कि इस दौरान यहां से कोई ट्रेन नहीं निकली। करीब 15 इंच पटरी टूटने के कारण किसी बड़ी साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता है। 
इतनी लंबाई में पटरी टूटने की घटना को बेहद गंभीरता से लिया गया है। रेलवे अधिकारी मौके पर हैं। उन सभी की निगरानी में पटरी मरम्मत का कार्य जारी हैं। जीआरपी व आरपीएफ के अधिकारियों घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच करायी जा रही है कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS