ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
प्रदेश से मिले धन का नगर निगम करेगा विकास: सिद्धार्थ
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 11:58:24 AM
प्रदेश से मिले धन का नगर निगम करेगा विकास: सिद्धार्थ

इलाहाबाद, (हि.स.)। जाति, धर्म से ऊपर उठकर विकास के लिए भाजपा पार्षद प्रत्याशियों को जितायें। भ्रष्टाचार खत्म करने और विकास के लिए श्री मोदी को देश का प्रधानमंत्री पूर्ण बहुमत से बनाया था जो उत्तर प्रदेश में अधूरा था। फिर 2017 में 325 के साथ पूर्ण बहुमत की सरकार योगी के रूप दिया और यह तभी पूर्ण होगा जब केंद्र से चला धन प्रदेश में आये और प्रदेश द्वारा मिले धन से विकास नगर निगम में भाजपा सरकार करे।
उक्त बातें वार्ड 79 से कमर जहां, दायर शाह अजमल में कार्यालय उद्घाटन व पदयात्रा के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने नागरिकों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि एलईडी लाइट के लिए केंद्र सरकार ने दो साल पहले ही धन दे दिया, मगर पिछली समाजवादी की निकम्मी एवं भ्रष्टाचार के आकंठ से डूबी सरकार ने नहीं किया। इलाहाबाद हाईकोर्ट को बांटने का पिछली सरकारों ने कोशिश किया, हमने कहा हाईकोर्ट नहीं बंटेगा बल्कि एयर कनेक्टिविटी के 700 किमी तक ढाई हजार रुपये में इलाहाबाद से आगरा, लखनऊ, मेरठ, वाराणसी, गोरखपुर सहित सभी बड़े शहरों से 20 सीटर का हवाई जहाज एक घंटे में इलाहाबाद हाईकोर्ट आकर प्रेक्टिस कर सकते है। केंद्र के सहयोग से शहर पश्चिमी में नए एयरपोर्ट निर्माण के लिए एक सौ पच्चीस करोड़ रुपए आ गए। 
श्री सिंह ने कहा पिछली सरकारों में पैसे लेकर नियुक्तियां हो रही थी, सपा सरकार मौन थी। सरकार द्वारा पारदर्शिता के साथ शहर पश्चिमी ही नही पूरे इलाहाबाद का विकास होगा। आपका पार्षद कैसा हो इस पर जरूर ध्यान दीजियेगा। पार्षद ही विकास की कड़ी है। पार्षद सही नही होगा तो विकास रुक जाता है। यह छोटा चुनाव होता है मगर जमीन पर विकास नही होगा तो विभिन्न समस्याओं का अंबार लग जाता है। इलाहाबाद में विकास के लिए भाजपा पार्षद चुना तो वादा करता हूं कि कुम्भ मेले के पहले एक नया इलाहाबाद होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS