ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
इला ने अपनी कार्यशैली से बनाई अनौखी पहचान
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 11:18:13 AM
इला ने अपनी कार्यशैली से बनाई अनौखी पहचान

दतिया, (हि.स.)। दुरसड़ा थाना प्रभारी इला टण्डन ने अपने ढाई वर्ष के कार्यकाल में जो पहचान बनाई है वह सराहनीय है। क्षेत्र में शांति का माहौल, अपराधियों में खौफ,अपराधों पर अंकुश के अलावा उन्होंने कई सराहनीय काम किए। एक महिला होने के नाते उन्होंने अपने क्षेत्र में शांति स्थापित करने के अलावा कई खूँखार आरोपियों को पकडऩे अहम भूमिका रही। यही वजह है कि उनका स्थानांतरण होने पर क्षेत्र में असंतोष का माहौल है। 
ग्रामीणों का कहना है कि ऐसे मिलनसार व न्यायप्रिय थाना प्रभारी का क्षेत्र से जाना दुख की बात है। इसी के चलते थाना परिसर में दुरसड़ा में महिला सब इस्पेक्टर इला टण्डन का धीरपुरा स्थानांतरण होने पर भावभीनी विदाई दी गई। इस दौरान एसडीओपी गुलबाग सिंह ने उनकी कार्यशैली की जमकर प्रशंसा की। समाजसेवी आनन्द रावत ने कहा कि महिला अधिकारी होकर भी जिन्होंने अपराधों पर पूर्ण अंकुश लगाया। दतिया से भाण्डेर रोड पर जहाँ रात्रि में आने-जाने में असुुरक्षित महसूस करते थे वो डर भी लोगों के जेहन से निकल गया था और अब आम लोग अपने आप को पूर्णत: सुरक्षित समझते थे। यह एक बड़ी उपलब्धि थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS