ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मार्टिना हत्याकांड : पिता ने की हत्या भाईयों ने छुपाया साक्ष्य, तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2017 3:39:32 PM
मार्टिना हत्याकांड : पिता ने की हत्या भाईयों ने छुपाया साक्ष्य, तीन गिरफ्तार

लखनऊ, (हि.स.)। पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते हुए कलियुगी पिता ने आईएएस की तैयारी कर रही बेटी मार्टिना को पांच गोली मार हत्या की थी। हत्या के बाद बेटों ने पिता को बचाने के लिए साक्ष्यों को छुपाया। इस घटना का खुलासा राजधानी की पीजीआई थाना पुलिस ने कर दिया। हत्या की बात स्वीकार करते हुए पिता ने बताया कि शादी से इनकार करने पर बेटी मार्टिना की हत्या हुई थी। 
 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि पीजीआई थाना इलाके अभिषेक उद्या-2 एल्डिको निवासी मालती देवी ने बेटी मार्टिन की हत्या का शक पति पर जाहिर कर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। बीतीरात पुलिस ने तहरीर के आधार पर राकेश बाबू को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो दूध का दूध पानी का पानी हो गया। हत्यारोपी पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी किसी लड़के से प्यार करती थी, उससे शादी करना चाहती थी। वह इस रिश्ते को नहीं पसंद करते थे, इसलिए उन्होंने मार्टिना की शादी के लिए रिश्ते तलाशना शुरु कर दिया। कई रिश्ते को ठुकराने के बाद वह बेटी की हरकतों से आजिज आ गए थे। इससे आहत होकर घटना वाले दिन बेटी को पांच गोलियां मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद पिता को बचाने के लिए दोनों बेटों ने घटनास्थल पर साक्ष्य को छुपाया और खुदकुशी केस को बनाने के लिए पुलिस को सूचना दे दी। 
एसएसपी ने बताया कि बेटी की हत्या पिता उसके दोनों बेटों ने की थी। इस हत्याकांड में तीनों को आरोपी बनाते हुए मुकदमा दर्ज कर न्यायलय में पेश किया जायेगा। पूछताछ के लिए उनकी रिमांड ली जायेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS