ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बेटी संग आत्मदाह के लिए परिवार विधानसभा पहुंचा, पुलिस ने पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2017 12:03:14 PM
बेटी संग आत्मदाह के लिए परिवार विधानसभा पहुंचा, पुलिस ने पकड़ा

लखनऊ, (हि.स.)। पुलिस की ढुलमुल रवैये और आरोपियों से मिलीभगत के कारण एक परिवार न्याय के लिए सोमवार को लखनऊ पहुंचा और विधानसभा के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस ने पीड़ितों को पकड़कर थाने ले गई।
पीड़ितों की मानें तो वह मुलतः उन्नाव के रहने वाले हैं। उनकी बेटी के साथ पड़ोस के कुछ लड़कों ने दूराचार किया। इसकी रिपोर्ट जब लिखवाने के लिए पुलिस थाने पहुंचे तो वहां मौजूद अफसरों ने दोषी युवकों को फर्जी फंसाने का आरोप लगाकर थाने से टरका दिया। इससे तंग आकर सोमवार को न्याय न मिलने पर बेटी संग आत्मदाह के लिए पूरा परिवार विधानसभा पहुंचा। मिट्टी का तेल उड़ेल आग लगा रहे परिवार को पुलिस कर्मियों ने बचाया लिया। पूछताछ के लिए चौकी लाये। 
आरोप है कि पुलिस की सह पाकर बदमाश उन्हें और बेटी को मुकदमा वापस लेने के दबाव बना रहे हे। इसके लिए उन्होंने पुलिस अधिकारियों के आवास और कार्यालय में चक्कर काटे, बावजूद किसी ने भी उनकी फरियाद नहीं सूनी। न्याय न मिलने पर वह सोमवार बेटी संग आत्मदाह के लिए पहुंचे थे। इस मामले में चौकी प्रभारी ने बताया कि प्रकरण की जानकारी उन्नाव पुलिस को दे दी गई है, आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जायेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS