ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
निकाय चुनाव को लेकर यूपी-बिहार पुलिस ने बनाई साझा रणनीति
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2017 4:03:32 PM
निकाय चुनाव को लेकर यूपी-बिहार पुलिस ने बनाई साझा रणनीति

 कुशीनगर, (हि.स.)। निकाय चुनाव को लेकर यूपी-बिहार की पुलिस ने साझा रणनीति तैयार की है। रविवार को कुशीनगर में सीमा के सभी सात जनपदों के एसपी,एएसपी और सीओ ने बैठक कर रणनीति को अंतिम रूप दिया।

गोरखपुर के एसएसपी सत्यार्ध अनिरुद्ध पंकज की अध्यक्षता में एक निजी होटल में घण्टों हुई बैठक में बिहार के गोपालगंज के एसपी मृत्युंजय कुमार, सीवान के एसपी सौरभ कुमार,बगहा एसपी अरविन्द कुमार,प.चंपारण के एसपी और यूपी के महराजगंज, देवरिया और कुशीनगर के एसपी आदि पुलिस अधिकारी शामिल हुए। 
 
कुशीनगर के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया की बैठक में समन्वय ग्रुप का गठन किया गया है। तय हुआ है की चुनाव के दौरान सीमा पर स्थित बैरियर और पिकेट को और मजबूत व प्रभावी बनाया जायेगा। निगरानी बढ़ाई जायेगी और इलेक्शन में मतदान के दिन सीमा पूरी तरह सील की जायेगी। अवांछित गतिविधियां बन्द की जायेगी। त्वरित गति से सूचनाओं का आदान प्रदान होगा और फौरी तौर पर उस पर कार्रवाई होगी। 
 
एसपी ने बताया कि शराब पर पाबन्दी लगाने के लिये संयुक्त टीम बनेगी। इनामी, सक्रिय और जमानत पर छूटे अपराधियों पर नजर रखी जायेगी। थाना स्तर पर सभी श्रेणी के अपराधियों का सत्यापन होगा। 
 
एसपी ने बताया की महराजगंज की नेपाल सीमा पर एसएसबी और सिविल पुलिस मिलकर अराजक तत्वों पर नजर रखेगी। नदियों के रास्तों पर भी निगाह रखा जाना तय हुआ है। नदियों के प्रचलित रास्तों के अलावा चोर रास्तों (नदी घाट) पर भी पुलिस की निगाह है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS