ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
योगी के हमीरपुर पहुंचते ही लगे जय श्रीराम के नारे
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 12:10:31 PM
योगी के हमीरपुर पहुंचते ही लगे जय श्रीराम के नारे

हमीरपुर, (हि.स.)। यूपी के हमीरपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर निर्धारित समय से हैलीपैड में उतरते ही हजारों कार्यकर्ताओं और किसानों ने जय श्रीराम के नारे लगाये। हैलीपैड पर आयुक्त अजय शुक्ला, डीआईजी ज्ञानेश्वर तिवारी, जिलाधिकारी आरपी पाण्डेय, एसपी दिनेश कुमार पी ने मुख्यमंत्री की अगवानी की। 

मुख्यमंत्री हैलीपैड से कार में सवार होकर सभास्थल तक सिर्फ 2 मिनट में पहुंचे जहां केन्द्रीय राज्यमंत्री व श्रम मंत्री ने स्वागत किया।
 
कई नेताओं ने योगी के छुए पैर
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के मैदान में आयोजित समारोह में जैसे ही मुख्यमंत्री पहुंचे तो वहां विधायक सहित कई नेताओं ने उनके पैर छुए। यहां तक श्रम राज्यमंत्री मनोहर लाल व कुछ बड़े नेताओं ने सीएम योगी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। उन्हें फूलों का गुलदस्ता भी दिया गया। 
विभिन्न योजनाओं के बांटे जा रहे प्रमाणपत्र
सीएम ने फसल ऋण मोचन योजना के सर्टीफिकेट भी लाभार्थी किसानों को बांट रहे है। तीसरे फेस में 7 हजार किसानों को लाभ मिलेगा। पीएम आवास योजना के आवासों के आवंटन पत्र और मुफ्त बिजली के कनेक्शन सीएम के हाथों लेने के लिये लाभार्थी लाइन में लगे है। 
कानपुर-सागर नेशनल हाइवे किया गया बंद
सुरक्षा के लिहाज से कानपुर-सागर नेशनल हाइवे बंद कर दिया गया है। इससे हमीरपुर के यमुना पुल पर व महोबा की ओर जाम लग गया। कुछेछा से लेकर समीक्षा स्थल कलेक्ट्रेट तक करीब 7 किमी मार्ग पर भी आवागमन ठप्प कर दिया गया है। पुलिस पूरे मार्ग पर मुस्तैद है। 
कलेक्ट्रेट के अंदर बाहर पुलिस का पहरा
बताते है कि सभास्थल के बाद सीएम को हमीरपुर जिला मुख्यालय में कलेक्ट्रेट मीटिंग हाल में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करनी है। इसके लिये कलेक्ट्रेट के अंदर बाहर सुरक्षा के तगड़ेे इंतजाम किये गये है। इस मार्ग को भी सील कर दिया गया है। रोडवेज बसे भी रोकी गयी है। 
एसपी ट्रैफिक ने भी डेरा डाला
 
सीएम के कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक नियंत्रण के लिये एसपी ट्रैफिक ने हमीरपुर में डेरा डाला है। वह लगातार नजर बनाये है। हमीरपुर डिपो के बाहर एसपी ट्रैफिक ने निरीक्षण कर बसों का मूमेंट अल्प समय के लिये रोक दिया है। जगह-जगह बैरियर लगाये गये है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS