ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
माल के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 12:01:59 PM
माल के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक

वाराणसी, (हि.स.)। कैंटोमेंट क्षेत्र स्थित जेएचवी माल के एक दुकान में लगी भीषण आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। बीते शुक्रवार की देर शाम हुयी घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में जुट गयी।
आग के विकराल स्वरूप घने धुंए को देख फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां पहुंच गयी। सर्तकता बरत माल के मल्टीप्लैक्स में सिनेमा देख रहे लोगों को बाहर निकाल घंटों परिश्रम के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। घटना का कारण विद्वुत शार्ट सर्किट बताया गया। हादसे में जनहानि नहीं हुयी।
मॉल के अन्दर ब्लैकबेरी का शोरूम है। देर शाम विद्वुत शार्ट सर्किट से लगी आग देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। शोरूम में जिस समय आग लगी उस वक्त माल में स्थित मल्टीप्लैक्स में शो हाउस फुल चल रहा था। मॉल में धुआं फैलते ही वहां भगदड़ मच गई। 
सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस शोरूम के संचालक के साथ फायर ब्रिगेड टीम की आधा दर्जन गाड़िया पहुंच गयी। अफसरों ने माल और मल्टीप्लैक्स में मौजूद लोगों से शांति बनाये रहने की अपील कर उन्हें पुलिस टीम ने बाहर सुरक्षित निकाल लिया। इसी क्रम में चेतगंज थाना क्षेत्र के रामकटोरा स्थित एक टायर गोदाम में आग लग गई। और देखते ही देखते उसने विकराल रुप धारण कर लिया। आग को काबू करने के लिए मौके पर दमकल की आठ गाड़ियाें को भेजी गई थी। दमकल कर्मी आग बुझाने के लिए खासी मशक्कत किए उन्होंने बताया कि इस घटना में भी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS