ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बस खाई में गिरी, 02 की मौत, 10 घायल
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 9:17:49 AM
बस खाई में गिरी, 02 की मौत, 10 घायल

शिमला, (हि.स.)। शिमला जिले के ऊपरी क्षेत्र ननखड़ी के पास एक भीषण बस हादसा हुआ है। यहां 12 से अधिक यात्रियों से भरी निजी बस खाई में जा गिरी। पुलिस के अनुसार इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। जिसमें एक महिला शामिल है जबकि 10 लोग घायल हुए हैं।

यह दुर्घटना आज प्रातः करीब 6.15 बजे हुई। बस नागाधार से ननखड़ी होते हुए शिमला जा रही थी, कि ओल्टा के पास अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गई। बस के खाई में गिरने के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। ननखड़ी थाने से पहुंचे पुलिस कर्मियों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। 

इस हादसे के मृतकों की पहचान 50 वर्षीय कनकु देवी और 48 वर्षीय देवी सिंह के रूप में हुई है। ये दोनों ननखड़ी इलाके के निवासी थे। हादसे में घायल 10 लोगों को रामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमे कुछ की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। रामपुर के उपपुलिस अधीक्षक देव कुमार नेगी ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संदर्भ में मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच प्रारम्भ कर दी गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS