ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
टीएमसी के दो गुटों में संघर्ष, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 12:19:47 PM
टीएमसी के दो गुटों में संघर्ष, दो घायल

जलपाईगुड़ी, (हि.स.)। कालीपूजा के उद्घाटन को लेकर गुरुवार देर रात जिले के चैंगराबांधा में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच हुए संघर्ष में टीएमसी नेता लक्ष्मीकांत सरकार घायल हो गए। उन्होंने मेखलीगंज ब्लॉक अध्यक्ष तपन दास पर गोली चलाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

लक्ष्मीकांत सरकार ने आरोप लगाया कि मेखलीगंज ब्लॉक अध्यक्ष तपन दास ने उन पर गोली चलाई है। उनकी हत्या करने का प्रयास किया गया। इस घटना में तपन दास के भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बारे में तपन ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पूर्व दलविरोधी क्रिया-कलापों के लिए लक्ष्मीकांत सरकार को उनके पद से हटा दिया गया था। उन्होंने कहा कि सांसद के यहां आने से वे उनके साथ-साथ चलते हैं, जिससे पार्टी के कुछ समर्थक असंतुष्ट रहते हैं। वहीं घायल को जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल रेफर किया गया, जहां से उन्हें उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS