ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
जनसंपर्क मंत्री ने ग्राम घूघसी में किया नलजल योजना का शिलान्यास
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 11:08:25 AM
जनसंपर्क मंत्री ने ग्राम घूघसी में किया नलजल योजना का शिलान्यास

दतिया, (हि.स.)। प्रदेश के जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने शुक्रवार शाम को दतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम घूघसी पहुंचकर 70 करोड़ लागत की नलजल योजना का समारोह पूर्वक शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित जन समुदाय को दीपावली, गोवर्धन पूजा व भाई दौज की शुभकामनाएं दी। दीपावली के दिन जनसम्पर्क मंत्री को अपने बीच पाकर ग्राम घूघसी एवं पाल डेरा के निवासी अति प्रसन्न हुए। महिलाओं ने स्वागत गीत का गायन किया।
जनसम्पर्क मंत्री डॉ. मिश्र ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए कृत संकल्पित है। उन्होंने कहा कि इस नलजल योजना के द्वारा शुद्ध, स्वच्छ एवं फिल्टर किया गया पानी घर के अंदर टोटी से प्राप्त होगा। अब माता बहिनों को पानी के लिए मशक्कत करने की जरूरत नहीं है। उन्हें घर बैठे पानी उपलब्ध होगा।
 
जनसम्पर्क मंत्री को घूघसी एवं पाल डेरा के निवासियों ने बिजली की समस्या बताई। जिसके संबंध में उन्होंने एक माह का आश्वासन दिया। उन्होंने एक हैण्डपंप भी स्वीकृत करने की घोषणा की। कार्यक्रम में पुष्पेन्द्र रावत ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि जनसम्पर्क मंत्री द्वारा जिले का चहुमुखी विकास कराया है। यह नलजल योजना भी उन्ही के प्रयासों से आई है। इस दौरान सरपंच बलवीर रावत, धर्मजीत रावत, गोटीपाल, जयराम, आशीष दुबे, चंद्रपाल, धीरू दांगी आदि उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS